न्यू ज़ीलैण्ड कप्तान केन विल्लियम्सन ने यह कहकर अफ़सोस जताया जानिए | New Zealand Captain Kane Williamson Says

न्यू ज़ीलैण्ड कप्तान केन विल्लियम्सन ने यह कहकर अफ़सोस जताया जानिए | New Zealand Captain Kane Williamson Says

ICC Cricket World Cup 2019: New Zealand कप्तान Kane Williamson ने कहा ENGLAND के खिलाफ वर्ल्ड कप हारना इस बात को पचा पाना आसान नहीं हैं।

आज कल  ICC Cricket World Cup का क्रेज बहुत ही ज्यादा मौहाल में फैला हुआ है। हालांकि इंडिया की इतनी बड़ी हार के बाद बेहद दुःख हुआ। इसके बाद बेहद रोमांचक मैच रहा New Zealand और ENGLAND के बीच दोनों पक्छों ने ज़ी-जान लगा दी और आखिर में दोनों के रन बराबर रह गए इसके बाद लोगो की दिलचस्पी बहुत ही बड़ गई। दोनों के स्कोर बराबर होने के बाद भी ENGLAND जीत गई। रुल्स की वजह से New Zealand की टीम को बहुत ही निराशा हुई साथ में बाकि लोगो को भी बुरा लग रहा है। 

इसी बीच Kane Williamson(न्यू ज़ीलैण्ड के कप्तान ) ने भी भी अपनी निराशा जताते हुआ कहा की हमारी इतनी मेहनत के बाद भी हम हर गए ,इससे हमें बहुत ही बुरा लग रहा है क्युकी हमने भी बहुत मेहनत की थी और तो और हम हारे सिर्फ कम बाउंड्रीज लेने की वजह से। 

 ENGLAND 241 रन बनाकर आल आउट हो गई और New Zealand ने 241-8, तब दोनों पाछो के स्कोरस 15 थे उनके छटवे-बॉल(six-ball) के सुपर ओवर्स में। 

तभी क्रिकेट के बनाये गए रुल्स के मुताबिक जिसने ज्यादा बौंडरीएस ली है वही जीतेगा। तब इसको लेकर ENGLAND के हाथ जीत लग गई यानि क्रिकेट का क्राउन (ICC Cricket World Cup).

"Williamson ने इसके बाद कहा यह बहुत ही निराशाजनक भरी हार थी वो भी इस तरीके से हारना।और इसके बाद उन्होंने कहा की वे किस वजह से जीते है , बाउंड्रीज के वजह से ? ऐसी हार स्वीकार करना बहुत ही मुश्किल है। उसके बाद उन्होंने कहा की हमारे पास दो मौके थे पर तब भी हम चैंपियन न बन पाए ,पर रुल्स पहले से ही बनाए गए थे पर हमने कभी न सोचा था की उसे वे कभी प्रयोग कर पाएंग। "

क्योकि New Zealand पहले भी 2015 World Cup final में Australia के खिलाफ हार गया था। इसी बात को लेकर सोशयल मीडिया में भी बहुत भूचाल मच गई है, रूल्स को लेकर कई लोगो के twitter पर अलग-अलग tweet देखने को मिलते जा रहे हैं। 

Chetan Bhagat ने जोक्स बनाया-
Teacher: England is first 
NZ: but I had the same marks.
Teacher: But see he answered a 4-mark question, and u answered two 2-mark questions. So, he's the winner. NZ: What the... #ICCRules

Massage (संदेश) : आशा है की "न्यू ज़ीलैण्ड कप्तान केन विल्लियम्सन ने यह कहकर अफ़सोस जताया जानिए | New Zealand Captain Kane Williamson Says " आपको पसंद आयी होगी। कृपया अपने बहुमूल्य सुझाव देकर हमें यह बताने का कष्ट करें कि Motivational Thoughts को और भी ज्यादा बेहतर कैसे बनाया जा सकता है? आपके सुझाव इस वेबसाईट को और भी अधिक उद्देश्यपूर्ण और सफल बनाने में सहायक होंगे। आप अपने सुझाव निचे कमेंट या हमें मेल कर सकते है!
Mail us : [email protected]

दोस्तों अगर आपको हमारा post पसंद आया हो तो अपने दोस्तों के साथ share करे और उनकी सहायता करे. आप हमसे Facebook Page से भी जुड़ सकते है Daily updates के लिए.

इसे भी पढ़े :

Leave a Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here