साहो क्यों देखे और जाने साहो मूवी का रिव्यु | Saaho Movie Review and Reasons to Watch Saaho

साहो क्यों देखे और जाने साहो मूवी का रिव्यु | Saaho Movie Review and Reasons to Watch Saaho

साहो क्यों देखे और जाने साहो मूवी का रिव्यु

डायरेक्टर 

सुजीत रेड्डी 

प्रोडूसर 

वामसी कृष्णा रेड्डी,प्रमोद उप्पलपति,भुसन कुमार 

कहानी  सुजीत,K.G.R अशोक,अब्बास दलाल,हुसैन दलाल
स्टार कास्ट  प्रभास,श्रद्धा कपूर ,निल नितिन मुकेश,जैकी श्रॉफ 
 फिल्म के गीत  तनिष्क बक्शी,गुरु रंधावा,बादशाह,शंकर एहसान 
सिनेमाटोग्राफी  आर मढ़ी 
एडिटेड बाई  ए श्रीकर प्रसाद 
प्रोडक्शन कंपनी  यु वि क्रिएशन्स ,टी-सीरीज 
डिस्ट्रिब्यूटेड बाई  ए ए फिल्म्स 
फिल्म रिलीज़ डेट  30 अगस्त 2019 
कंट्री  भारत 
भाषा  हिंदी ,तमिल ,तेलुगु 
फिल्म का बजट  350 करोड़ रुपय 

साहो एक एडवेंचर फैंटसी फिल्म है, जिसका निर्देशन सुजीत कर रहे हैं। फिल्म में प्रभास और श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिका में हैं। बता दें, श्रद्धा इस फिल्म से तेलुगू फिल्मों में अपना डेब्यू करने जा रही हैं।

साहो हिंदी के अलावा अन्‍य तीन भाषाओं तमिल, मलयालम और तेलुगु में रिलीज होगी। फिल्म की शूटिंग अबु धाबी, रोमानिया, हैदराबाद और मुंबई में हुई है। पहले यह फिल्‍म 15 अगस्‍त को रिलीज होने वाली थी। लेकिन फिल्‍म के क्‍लैश हाने की डर से इसे अब 30 अगस्‍त को रिलीज किया जा रहा है। फिल्‍म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है जिसे देख कर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्‍म सुपर हिट होगी। अगर ट्रेलर की बात करें तो इसमें ऐक्‍शन के साथ ही जबर दस्‍त रोमांस भी दिखाया गया है।

साहो क्यों देखे-

  • सबसे पहले तो बता दें कि 2 साल के बाद प्रभास की कोई फिल्म रिलीज होने जा रही है। इससे पहले वह 2017 में रिलीज हुई 'बाहुबली 2: द कनक्लूजन' में नजर आए थे। तब से फैन्स प्रभास को स्क्रीन पर देखने के लिए बेताब थे। 'बाहुबली' में प्रभास के करिश्मा ने सभी का दिल जीत लिया था और अब 'साहो' में फैन्स फिर से वैसा ही करिश्मा देखने का इंतजार कर रहे हैं। 
  • इस फिल्म को देखने की दूसरी वजह है श्रद्धा कपूर और प्रभास की नई और फ्रेश जोड़ी। यह पहली बार है जब दोनों किसी फिल्म में साथ नजर आएंगे। ट्रेलर में प्रभास और श्रद्धा की दमदार केमिस्ट्री की झलक फैन्स पहले ही देख चुके हैं और अब इसका असली मजा फिल्म में देखने को मिलेगा। लोगों को श्रद्धा और प्रभास की केमिस्ट्री काफी पसंद आई है। 
  • 'साहो' 350 करोड़ के बजट में बनी है, जिसमें फिल्म के एक खास ऐक्शन सीन पर 25 करोड़ खर्च किए गए हैं। इस ऐक्शन सीन को दुनिया की सबसे ऊंची इमारत यानी बुर्ज खलीफा के पास फिल्माया गया है। 
  • वह फिल्म ही क्या जिसमें हीरो के साथ-साथ विलन ही न हो और 'साहो' में एक नहीं बल्कि कई विलन हैं। फिल्म में विलन की दमदार भूमिकाओं में जैकी श्रॉफ, चंकी पांडे, महेश मांजरेकर, नील नितिन मुकेश और टीनू आनंद और मंदिरा बेदी जैसे मंझे हुए कलाकार दिखाई देंगे। 
  • 'साहो' में नील नितिन मुकेश और प्रभास के बीच जबरदस्त ऐक्शन सीन्स और फाइट देखने को मिलेगी। नील पहले भी कई फिल्मो में इंप्रेसिव नेगेटिव किरदार निभा चुके हैं, लेकिन इस फिल्म में प्रभास के ऑपोजिट उनका करिश्मा देखने लायक होगा। 

फिल्म में ऐक्शन भी है, मसाला भी है, दमदार कहानी और रोमांस भी। और किसी भी फिल्म को ब्लॉकबस्टर बनाने के लिए ये चीजें काफी हैं। तो फिर तैयार हो जाइए 30 अगस्त को थिअटर में 'साहो' का जलवा देखने के लिए। 

Massage (संदेश) : आशा है की "साहो क्यों देखे और जाने साहो मूवी का रिव्यु | Saaho Movie Review and Reasons to Watch Saaho" आपको पसंद आयी होगी। कृपया अपने बहुमूल्य सुझाव देकर हमें यह बताने का कष्ट करें कि Motivational Thoughts को और भी ज्यादा बेहतर कैसे बनाया जा सकता है? आपके सुझाव इस वेबसाईट को और भी अधिक उद्देश्यपूर्ण और सफल बनाने में सहायक होंगे। आप अपने सुझाव निचे कमेंट या हमें मेल कर सकते है!
Mail us : [email protected]

दोस्तों अगर आपको हमारा post पसंद आया हो तो अपने दोस्तों के साथ share करे और उनकी सहायता करे. आप हमसे Facebook Page से भी जुड़ सकते है Daily updates के लिए.

इसे भी पढ़े :

Previous article
Next article

Leave a Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here