पाक एक्ट्रेस मेहविश हयात ने लगाया आलिया भट्ट संग पुरे बॉलीवुड पर आरोप- हमारे ही गाने हम से चुराकर हमें ही गालियां देते हो|Pak actress Mehwish Hayat Claims on Alia Bhatt Copy rights

पाक एक्ट्रेस मेहविश हयात ने लगाया आलिया भट्ट संग पुरे बॉलीवुड पर आरोप- हमारे ही गाने हम से चुराकर हमें ही गालियां देते हो|Pak actress Mehwish Hayat Claims on Alia Bhatt Copy rights

पाक एक्ट्रेस मेहविश हयात ने लगाया आलिया भट्ट संग पुरे बॉलीवुड पर आरोप- हमारे ही गाने हम से चुराकर हमें ही गालियां देते हो

कश्मीर से धारा 370 हटने के बाद से भारत और पाकिस्तान के बीच लगातार गहमा-गहमी बनी हुई है। पाकिस्तान के कई एक्टर्स ने भारत के इस फैसले का विरोध किया है। पिछले दिनों हाल पाकिस्तानी एक्ट्रेस मेहविश हयात ने कहा था कि बॉलीवुड अपनी फिल्मों में पाकिस्तानियों को आतंकवादी दिखाता है। अब मेहविश एक और वजह से चर्चा में हैं।

मेहविश भड़की आलिया भट्ट पर और यह बोल डाला

मेहविश के मुताबिक, आलिया का पराडा सॉन्ग पाकिस्तानी एलबम 'गोरे रंग का जमाना...' से मिलता-जुलता है। एक्ट्रेस ने ट्वीट के जरिए अपनी भड़ास निकाली है। मेहवीश ने ट्वीट करते हुए लिखा, अजीब बात है। एक तरफ तो बॉलीवुड हर मौके पर पाकिस्तान को गालियां देता है, बेइज्जती करता है। और दूसरी तरफ वो लगातार हमारे गाने चुरा रहे हैं। कॉपीराइट उल्लंघन और रॉयल्टी पेमेंट्स उनके लिए कोई मायने नहीं रखते।

शाहरुख़ खान पर बोली 

कुछ दिन पहले मेहविश ने शाहरुख खान के नेटफ्लिक्स शो 'बार्ड ऑफ ब्लड' की भी निंदा की थी। मेहविश ने लिखा था- आखिर उस बात को सही साबित किया है जिसे मैं कब से कहती आ रही हूं। एक और कमजोर और पाकिस्तान विरोधी प्रोजेक्ट। क्या हम अब जागेंगे और समझेंगे कि बॉलीवुड का एजेंडा क्या है? शाहरुख खान, देशभक्त बनिए, कोई आपको इससे नहीं रोकेगा लेकिन हमें गालियां देकर नहीं।

हॉलीवुड पर 
बॉलीवुड पर आरोप लगाने से पहले मेहविज ने हॉलीवुड इंडस्ट्री को भी पाकिस्तान की छवि खराब करने के लिए जिम्मेदार ठहराया था। मेहविज ने 'होमलैंड' और 'जीरो डार्क थर्टी' जैसी फिल्मों के नाम लेते हुए कहा था कि इन फिल्मों ने पाकिस्तान की ऐसी छवि बना दी है, जिसको मैं भी नहीं जानती।

Massage (संदेश) : आशा है की "पाक एक्ट्रेस मेहविश हयात ने लगाया आलिया भट्ट संग पुरे बॉलीवुड पर आरोप- हमारे ही गाने हम से चुराकर हमें ही गालियां देते हो|Pak actress Mehwish Hayat Claims on Alia Bhatt Copy rights" आपको पसंद आयी होगी। कृपया अपने बहुमूल्य सुझाव देकर हमें यह बताने का कष्ट करें कि Motivational Thoughts को और भी ज्यादा बेहतर कैसे बनाया जा सकता है? आपके सुझाव इस वेबसाईट को और भी अधिक उद्देश्यपूर्ण और सफल बनाने में सहायक होंगे। आप अपने सुझाव निचे कमेंट या हमें मेल कर सकते है!
Mail us : [email protected]

दोस्तों अगर आपको हमारा post पसंद आया हो तो अपने दोस्तों के साथ share करे और उनकी सहायता करे. आप हमसे Facebook Page से भी जुड़ सकते है Daily updates के लिए.

इसे भी पढ़े :

Leave a Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here