2021 के साउथ के 10 सबसे महंगे सुपरस्टार | South 10 Most Expensive Superstars of 2021

2021 के साउथ के 10 सबसे महंगे सुपरस्टार | South 10 Most Expensive Superstars of 2021

Tollywood के 10 सबसे महंगे Superstar के बारे में पूरी जानकारी |

एक तरफ जहां पर लोग बॉलीवुड की घिसी पीटी प्यार मोहब्बत और रीमेक फिल्में देखकर बोर चुके है वही दूसरी तरफ टॉलीवुड यानी की साउथ इंडस्ट्री आए दिन जबरदस्त फिल्मे पूरी दुनिया के सामने पेश कर दे है।लेकिन क्या आप जानते है की south movies में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने वाले एक्टर कितनी fees लेते हैं।यदि आपको इसके बारे में जानकारी नही है तो आप आज हम यही बताने वाले है की Tollywood के 10 सबसे महंगे Superstar कौन–कौन से हैं?

आज के इस आर्टिकल के हम आपको बताने वाले है की साउथ इंडस्ट्री के बनने वाले मस्त मसाला फिल्मों में परफॉर्म करने वाले सुपरटार अपनी फिल्मों के लिए औसतन कितने पैसे लेते है?बॉलीवुड के जहां कुछ बड़े–बड़े star करोड़ों रुपए लेकर भी over acting करते है और हर बार रीमेक कहानियां लोगों को दिखाते है वही दूसरी ओर टॉलीवुड में आपको एक नई कहानी देखने को मिलती हैं।

आप बाहुबली,पुष्पा और केजीएफ जैसी फिल्मों को अपनी आंखों को देख सकते हो।लेकिन क्या आपने कभी जानने का प्रयास किया है की आखिर इतनी दमदार सुपरहिट मिलते देने वाले एक्टर को कितने पैसे दिए है मूवी में एक्टिंग करने के लिए।चलिए फिर आज हम आपको बताते है की आखिर टॉलीवुड के 10 सबसे महंगे सुपरस्टार कौन से है?

Tollywood के 10 सबसे Superstar कौन–कौन से है?

यहां पर आपको हम 10 साउथ इंडियन सुपरस्टार के बारे में बताने जा रहे है को अपनी हर फिल्म के लिए करोड़ो रुपए charge करते हैं।

1.Prabhas

साउथ इंडिया के handsome hunk कहे जाने वाले Prabhas टॉलीवुड के सबसे महंगे सुपरस्टार में सबसे पहले नंबर पर आते हैं।बाहुबली जैसी all time ब्लॉकबस्टर फिल्म में अपनी भूमिका निभाने वाले Prabhas आज पूरी इंडिया के सबसे महंगे एक्टर बन चुके है।इस साल आने वाली राधे श्याम और सलार फिल्मों के लिए प्रभास ने 100 करोड़ के आस पास चार्ज किया है।

वही उनकी अगली फिल्म Adipurush की बात करे तो रिपोर्ट के अनुसार उन्होंने लगभग 150 करोड़ के पास fee चार्ज किया है।इस समय कमाई मामले में Prabhas ने बॉलीवुड के कई सारे सुपरस्टार को भी पीछे छोड़ दिया है जिनमे सलमान खान,शाहरुख खान भी शामिल हैं।

2.Thalapathy Vijay

Theri और Master जैसी hit फिल्मे देने वाले Vijay सबसे महंगे टॉलीवुड एक्टर की सूची में दूसरे स्थान पर शामिल है।आपको जान कर हैरानी होगी की अपनी सुपरहिट फिल्म Master के Vijay से 80 करोड़ रुपए लिए थे।वही अपनी आनी वाली फिल्म Beast के लिए ऐसा कहा जा रहा है की Vijay लगभग 120 करोड़ रुपए तक fee चार्ज कर रहे हैं।

3.Rajnikanth

पूरी दुनिया में Thalaiva के नाम से मशहूर सुपरस्टार रजनीकांत भी कमाई के मामले में बाकी एक्टर से कही ज्यादा आगे हैं।साउथ के सबसे महंगे सुपरस्टार में रजनीकांत ने भी अपनी जगह बनाई है।रजनीकांत ने अपने कैरियर में 2.0,Kabali,Kaala,Darbaar जैसी सुपरहिट फिल्में साऊथ इंडस्ट्री को दी हैं।

रजनीकांत ने बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई फिल्म Darbaar के लिए लगभग 90 करोड रुपए की मोटी फीस चार्ज की थी वही 2.0 के लिए लगभग 100 रुपए से ऊपर की फीस उनको दी गई थी।इस तरह से सबसे महंगे सुपरस्टार की लिस्ट में Rajnikanth भी शामिल है।

4.Mahesh Babu

साउथ के हैंडसम हीरो में शुमार में Mahesh Babu सबसे महंगे सुपरस्टार में शामिल हैं।Mahesh Babu अपनी हर फिल्मों के लिए 30 से 70 करोड़ रुपए फीस लेते है और प्रोड्यूसर इनको इतना पैसे देने के लिए रेडी भी हो जाते है क्योंकि इनकी हर फिल्म काफी अच्छा बिजनेस करती हैं।

5.Ajith Kumar

Viswasam जैसी all time ब्लॉकबस्टर फिल्म देने वालें Ajith Kumar की नेचुरल एक्टिंग का हर कोई फैन हैं।अपनी दमदार एक्टिंग और एस्प्रेशन के लिए प्रसिद्ध Ajith अपनी हर फिल्म के लिए लगभग 50 करोड़ तक फीस लेते है।उनकी आने वाली फिल्म Valimai के उन्होंने 70 करोड़ की भारी फीस चार्ज की है।सबसे महंगे सुपरस्टार की इस सूची में Ajith Kumar ने भी अपना स्थान बनाया हैं।

6.Pawan Kalyan

Pawan Kalyan भी साउथ इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता है और इन्होंने 2021 में Vakeel Saab फिल्म के साथ वापसी में की थी।यह अपने फिल्मों के लिए 50 करोड़ के अधिक तक चार्ज करते हैं।इन्होंने Vakeel Saab की 18 दिनों की शूटिंग के 50 करोड़ रुपए लिए थे।

7.Ram Charan

Raja SS Mauli की बड़ी बजट फिल्म RRR में आपको Ram Charan भी नजर आने वाले है। साउथ के सबसे महंगे सुपरस्टार में Ram Charan का भी नाम आता हैं।यह अपनी movies के लिए 30 से 70 करोड़ तक फीस लेते है आज इन्होंने RRR के लिए 45 करोड़ रूपए की पेमेंट ली हैं।

8.JR.NTR

JR NTR का नाम सबसे महंगे सुपरस्टार की सूची के न हो ऐसा तो हो ही नही सकता है।Jr NTR भी अपने प्रोजेक्ट्स के लिए 35 से 80 करोड़ तक भारी पैसा लेते है और ऐसा होना लाजमी है क्योंकि इनकी सभी फिल्में काफी अच्छा बिजनेस बॉक्स ऑफिस पर करती हैं।Jr NTR को इस साल थिएटर में आने वाली RRR के लिए 40 करोड़ अधिक की फीस दी गई है।

9.Chiranjeevi

टॉलीवुड के महंगे सुपरस्टार में मेगा स्टार चिरंजीवी का नाम न होना कैसे हो सकता है।चिरंजीवी अपनी फिल्मों के 40 से 50 करोड़ रुपए तक पैसे लेते हैं।

10.Allu Arjun

साउथ इंडियन सुपरस्टार पूरे भारत में सबसे स्टाइलिश एक्टर की सूची में आते है।हाल ही में रिलीज हुई Pushpa ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के कई सारे रिकॉर्ड तोड डाले है।Allu Arjun ने इस फिल्म के 30 करोड़ से जायदा पैसे लिए है और अपनी फिल्मों के लिए यह 40 करोड़ तक भी चार्ज करते हैं।

Conclusion :–

लेख को पढ़ने के बाद आप जान ही गए होंगे की आखिर टॉलीवुड के 10 सबसे महंगे सुपरस्टार कौन से है।इस लेख में आपको हमने साउथ के 10 ऐसे सुपरस्टार के बारे में जानकारी दी है जो अपनी फिल्मों के लिए करोड़ों रुपए charges लेते हैं। हम आशा करते है की इस लेख में दी गई जानकारी आपको अच्छी लगी होंगी।

Massage (संदेश) : आशा है की "2021 के साउथ के 10 सबसे महंगे सुपरस्टार | South 10 Most Expensive Superstars of 2021" आपको पसंद आयी होगी। कृपया अपने बहुमूल्य सुझाव देकर हमें यह बताने का कष्ट करें कि Motivational Thoughts को और भी ज्यादा बेहतर कैसे बनाया जा सकता है? आपके सुझाव इस वेबसाईट को और भी अधिक उद्देश्यपूर्ण और सफल बनाने में सहायक होंगे। आप अपने सुझाव निचे कमेंट या हमें मेल कर सकते है!
Mail us : jivansutraa@gmail.com

दोस्तों अगर आपको हमारा post पसंद आया हो तो अपने दोस्तों के साथ share करे और उनकी सहायता करे. आप हमसे Facebook Page से भी जुड़ सकते है Daily updates के लिए.

इसे भी पढ़े :

Leave a Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here