Tanhaji: Movie Review in Hindi

Tanhaji: Movie Review in Hindi

Tanhaji: Movie Review in Hindi

कहानी 

तानाजी की कहानी है युद्ध की जिसमें शिवाजी महाराज के दाहिने हाथ तानाजी और औरंजेब के दाहिने हाथ उदयवान के बीच। युद्ध जो कुंठाना में तानाजी और उदयवान के बीच। 

मूवी रिव्यु 

क्या अच्छा हैं ?

फिल्म का स्ट्रांग पॉइंट हैं इसका ३D इफ़ेक्ट और कमाल के सीन जो की 3D होने के वजह से बड़ा ही जब्बरजस्ट लगता हैं। 

और इसका दूसरा स्ट्रांग पॉइंट है इसका VFX इफेक्ट्स और स्पेशल इफेक्ट्स जो की फिल्म के एक्शन सीन को बड़ा ही धमाकेदार बनाता हैं। 

तीसरा स्ट्रांग पॉइंट हैं फिल्म के बड़ा एक्टर का दमदार एक्टिंग खासकर सैफ अली खान उदयवान के किरदार में इतनी इंटेंस एक्टिंग देख कर आपको मजा जरूर आएगा और बात करें अजय देवगन की तो उनकी भी एक्टिंग अच्छी हैं और काजोल के हिस्से में इमोशनल सीन हैं और वह भी ठीक हैं। 

क्या अच्छा नहीं हैं ?

फिल्म की स्क्रिप्ट बहुत ही पतली महसूस होती है और साथ ही में फिल्म के म्यूजिक भी उतना मजेदार नहीं लगता क्युकी हर चीज़ रिपीटइंग लगने लगती हैं पर लावड़ी वाला म्यूजिक कुछ यूनिक लगता हैं।

हालांकि हम कहेंगे की बैकग्राउंड म्यूजिक ज्यादा अच्छा लगता हैं और जेहन में देर तक रहता हैं। 

क्या बुरा हैं ?

देशभक्ति से लेकर रोमांस तक, क्रूरता से लेकर जोश तक कुछ भी आर्गेनिक और सहज नहीं है। भगवा और स्वराज जैसे शब्द कुछ समय बाद तक रिपीटइंग और उबाऊ लगने लगते हैं। 

कुछ फाइटिंग सीन बड़ी उबाऊ लगती हैं क्युकी हम यह कुछ और फिल्मो की याद दिलाती हैं। जैसे की मूवी 300 का तीर की बारिश में ढाल बनाके बचाने वाला सीन या पद्मवत में रणवीर का  खलीबली डांस। 

क्या प्रोब्लेमैटिक हैं ?

ट्रेलर में कुछ जातीवादी और सेक्स से जुड़े डायलाग थे,जो की फीडबैक मिलने से हठा लिए गए पर जो फिल्म है ट्रेलर में नहीं दिखाया गया वो नहीं हठाया गया। जैसे की एक औरत तो सैतान को भी नहीं छोड़ती जैसे डायलाग। 

प्रोब्लेमैटिक तो इसके म्यूजिक भी हैं उनके लिरिक्स। 

वैसे तो हिस्टोरिक मूवी बनाना बहुत ही बड़ा रिस्की होता हैं क्युकी अगर चली तो लोगो के दिलो में बस जाती हैं अगर नहीं तो फिल्म फ्लॉप हो जाती हैं। फिल्म के स्ट्रीमिंग राइट्स हॉटस्टार के पास हैं। 

Massage (संदेश) : आशा है की "Tanhaji: Movie Review in Hindi" आपको पसंद आयी होगी। कृपया अपने बहुमूल्य सुझाव देकर हमें यह बताने का कष्ट करें कि Motivational Thoughts को और भी ज्यादा बेहतर कैसे बनाया जा सकता है? आपके सुझाव इस वेबसाईट को और भी अधिक उद्देश्यपूर्ण और सफल बनाने में सहायक होंगे। आप अपने सुझाव निचे कमेंट या हमें मेल कर सकते है!
Mail us : [email protected]

दोस्तों अगर आपको हमारा post पसंद आया हो तो अपने दोस्तों के साथ share करे और उनकी सहायता करे. आप हमसे Facebook Page से भी जुड़ सकते है Daily updates के लिए.

इसे भी पढ़े :

Leave a Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here