तन्हाजी : द अनसंग वारियर मूवी ट्रेलर रिव्यु | TANHAJI The Unsung Warrior MOVIE TRAILER REVIEW

तन्हाजी : द अनसंग वारियर मूवी ट्रेलर रिव्यु | TANHAJI The Unsung Warrior MOVIE TRAILER REVIEW

तन्हाजी : द अनसंग वारियर मूवी ट्रेलर रिव्यु | TANHAJI The Unsung Warrior MOVIE TRAILER REVIEW

देश भक्ति ऐसा टॉपिक हैं जिसके बारे में हम बचपन से सुनते चले आ रहे हैं। कुछ वीर योद्धा हैं जिनके बारे में हमें पढ़ाया जाता हैं और तो कुछ वो होते हैं जो काफी दब के रह गए हैं। लेकिन सच यही की आज उनके बलिदान के वजह से हम खुले हवा में सास ले पा रहे हैं। जब से बॉलीवुड को देशभक्ति वाले शौख चढ़ा हैं तब से हर साल बॉलीवुड में कोई न कोई देशभक्ति पर एक फिल्म जरूर से ही आती हैं, चाहे वो काल्पनिक हो या असली कहानी पर बनी फिल्मे और ऐसी वजह से बॉलीवुड सबको अच्छा चुना लगा देती हैं। डायलाग और फालतू के एक्शन के कारण  हीरोपंती बन कर रह जाती हैं। 

लेकिन अब एक ऐसी फिल्म आये हैं जो बहुत ही अच्छी हैं "तन्हाजी" यह फिल्म अजय देवगन ने बनाइ हैं और यह फिल्म उनकी यह फिल्म स्पेशल होगी क्युकी यह उनकी सौवीं फिल्म है। उनकी इस फिल्म में न तो कोई फालतू डायलाग हैं और न तो कोई बेफालतू का एक्शन। फिल्म का कंटेंट की बात करें तो वो बहुत ही अच्छा हैं।

कहानी 

इनको हीरो बनने के लिए कोई महंगे प्रोडूसर की कोई जरुरत नहीं हैं, उनके फिल्मे ऐसे ही हिट हो जाती हैं और पैसे कमा लेती हैं। इस बार फिल्म की कहानी वीर मराठा योद्धा तन्हाजी के बारे में जिनके किस्से सुनते ही रोंगते खड़े हो जाते हैं और कुछ तो ऐसे कारनामे जो मामूली इंसान के लिए नामुमकिन हैं। 

फिल्म में सिन्हागढ़ के मराठा जो की मुग़ल से लड़ाई कर इतिहास बदल दिया था। इसको सुनने के बाद आपका सीना गर्व से चौड़ा हो जायेगा और देश के लिए मर-मिटने वाले योद्धा के लिए आपकी इज़्ज़त बढ़ जाएगी। 

कमाल की बात यह की ओमकारा के बाद अजय देवगन और सैफ अली खान की दमदार जोड़ी फिर से देखने को मिलेगी। अजय फिल्म के हीरो है तो सैफ अली खान फिल्म के विल्लन हैं जो की उदयमान का रोल प्ले करेंगे, जो की उदयगढ़ की लड़ाई में तन्हाजी के खिलाफ हैं। तो आप तैयार हो जाएये क्युकी इस बार हीरो और विल्लन टक्कर के होंगे। 

सबसे बड़ी बात हैं फिल्म की कास्टिंग क्युकी मेकरस ने कुछ दिन पहले फिल्म का पोस्टर रिलीज़ किया हैं। शिवजी से लेकर सावित्री बाई के लुक तक सब कुछ काफी रीयलिस्टिक लग रहा हैं। इस फिल्म में सेक्रेड गेम्स के मैलकम थे और वो इस फिल्म में औरेंजेब का रोल निभा रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर देखकर लग रहा हैं की एक्शन काफी दमदार होगा। 

अब बस 10 january 2020 को देखना है की यह फिल्म कैसी होगी। अब हमें अपनी राय कमेंट बॉक्स में जरूर बताए। 

Massage (संदेश) : आशा है की "तन्हाजी : द अनसंग वारियर मूवी ट्रेलर रिव्यु | TANHAJI The Unsung Warrior MOVIE TRAILER REVIEW" आपको पसंद आयी होगी। कृपया अपने बहुमूल्य सुझाव देकर हमें यह बताने का कष्ट करें कि Motivational Thoughts को और भी ज्यादा बेहतर कैसे बनाया जा सकता है? आपके सुझाव इस वेबसाईट को और भी अधिक उद्देश्यपूर्ण और सफल बनाने में सहायक होंगे। आप अपने सुझाव निचे कमेंट या हमें मेल कर सकते है!
Mail us : [email protected]

दोस्तों अगर आपको हमारा post पसंद आया हो तो अपने दोस्तों के साथ share करे और उनकी सहायता करे. आप हमसे Facebook Page से भी जुड़ सकते है Daily updates के लिए.

इसे भी पढ़े :

Leave a Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here