ऐक्टर , यूट्यूबर राहुल वोहरा का कोरोना से निधन | राहुल बोहरा जीवनी

ऐक्टर , यूट्यूबर राहुल वोहरा का कोरोना से निधन | राहुल बोहरा जीवनी

ऐक्टर , यूट्यूबर राहुल वोहरा का कोरोना से निधन | राहुल बोहरा जीवनी

मशहूर ऐक्टर और थिअटर आर्टिस्ट राहुल वोहरा का कोरोना वायरस के चलते दिल्ली में निधन हो गया। राहुल वोहरा पिछले कई दिनों से कोरोना से जूझ रहे थे और आखिरी वक्त तक फेसबुक पर मदद की गुहार लगाते रहे।

ऐक्टर और थिअटर आर्टिस्ट राहुल वोहरा (Rahul Vohra) का रविवार को कोरोना (Corona Virus) के चलते निधन हो गया। डायरेक्टर और थिअटर गुरु अरविंद गौड़ (Arvind Gaur) ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए इस खबर को कन्फर्म किया है। राहुल पिछले कई दिनों से COVID-19 से जूझ रहे थे और लगातार फेसबुक पर मदद की गुहार लगा रहे थे। उन्होंने शनिवार को अपने आखिरी पोस्ट में भी बेहतर इलाज के लिए मदद की गुहार लगाई थी।

मुझे भी ट्रीटमेंट अच्छा मिल जाता तो मैं भी बच जाता, तुम्हारा राहुल वोहरा

नाम- राहुल वोहरा

उम्र- 35

अस्पताल का नाम- राजीव गांधी सुपर स्पेशियलटी हॉस्टपिटल, ताहिरपुर, दिल्ली

बेड संख्या- 6554

फ्लोर- 6वीं, बी विंग, HDU

यूट्यूबर शशांक मिश्रा ने एक लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा.

कहा कि सोशल मीडिया के जरिए मदद नहीं मिलती. इसलिए ग्राउंड पर भी लोगों से संपर्क बनाकर रखिए. राहुल वोहरा जैसे लाखों लोगों ने अपनी जान इलाज के अभाव में गंवा दी. हम धर्म, मंदिर, मस्जिद को तवज्जो देते रह गए. सरकार ने भी अस्पताल, ऑक्सीजन का इंतजाम नहीं किया. जबकि देश के बड़े वैज्ञानिक संस्थानों ने चेताया. इसलिए आपस में मिलकर मदद करनी होगी. सरकार के भरोसे कुछ नहीं होने वाला.

राहुल बोहरा की जीवनी | Biography of Rahul Vohra in hindi

राहुल वोहरा एक भारतीय फिल्म अभिनेता हैं, जोकि मुख्य तौर से हिंदी सिनेमा में सक्रिय हैं।   राहुल वोहरा अब तक कई फिल्मों में अभिनय कर चुके हैं, जिनमे गौरी हरी दास्तां, द फ्रीडम फाइल,आदि फिल्में शामिल हैं।  

उत्तराखंड के रहने वाले राहुल वोहरा ने थिअटर के बाद डिजिटल प्लैटफॉर्म का रुख कर लिया था। वह कई वेब सीरीज में नजर आ चुके थे। पिछले दिनों वह कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे। अपनी आखिरी फेसबुक पोस्ट में राहुल ने लिखा, 'मुझे भी अच्छा ट्रीटमेंट मिल जाता तो मैं भी बच जाता तुम्हारा राहुल वोहरा।' राहुल ने आगे लिखा, 'जल्द जन्म लूंगा और अच्छा काम करूंगा। अब हिम्मत हार चुका हूं।'

राहुल के निधन की खबर फेसबुक शेयर करते हुए अरविंद गौड़ ने लिखा, 'राहुल वोहरा चला गया। मेरा होनहार ऐक्टर अब नहीं रहा। कल ही राहुल ने कहा था कि 'मुझे अच्छा इलाज मिल जाता तो मैं भी बच जाता।' कल शाम ही उसे राजीव गांधी हॉस्पिटल से आयुष्मान, द्वारका में शिफ्ट किया गया, पर..राहुल हम सब तुम्हें नहीं बचा पाए, मुआफ करना, हम तुम्हारे अपराधी है...आखिरी नमन..'

Massage (संदेश) : आशा है की "ऐक्टर , यूट्यूबर राहुल वोहरा का कोरोना से निधन | राहुल बोहरा जीवनी" आपको पसंद आयी होगी। कृपया अपने बहुमूल्य सुझाव देकर हमें यह बताने का कष्ट करें कि Motivational Thoughts को और भी ज्यादा बेहतर कैसे बनाया जा सकता है? आपके सुझाव इस वेबसाईट को और भी अधिक उद्देश्यपूर्ण और सफल बनाने में सहायक होंगे। आप अपने सुझाव निचे कमेंट या हमें मेल कर सकते है!
Mail us : jivansutraa@gmail.com

दोस्तों अगर आपको हमारा post पसंद आया हो तो अपने दोस्तों के साथ share करे और उनकी सहायता करे. आप हमसे Facebook Page से भी जुड़ सकते है Daily updates के लिए.

इसे भी पढ़े :

Leave a Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here