Rupesh Dewasi (Superstardewasi) Wiki, Biography, Age | Rupesh Dewasi Biography

Rupesh Dewasi (Superstardewasi) Wiki, Biography, Age |  Rupesh Dewasi Biography

Rupesh Dewasi (Superstardewasi) Wiki, Biography, Age |  Rupesh Dewasi Biography 

सुपरस्टारदिवासी 99 का राजस्थान के छोटे से गांव से बिलॉन्ग करते हैं देसी वीडियो लोड करते रहते हैं अपने दोस्तों के साथ देसी मारवाड़ी राजस्थान पहले वीडियो बनाते हैं और फिर इन्होंने dancing और डायलॉग बोलने का वीडियो अपलोड करने लगे जो काफी रोमांचक और रूपेश देवासी एक इंडियनस्टाग्राम स्टार और सोशल मीडिया प्रभावित हैं, जिन्होंने टिक टोक के माध्यम से बहुत बड़ा प्रशंसक प्राप्त किया। वह टिक टोक पर परफेक्शन शॉर्ट लिप-सिंक, कॉमेडी और डांस वीडियो के साथ बॉलीवुड और टॉलीवुड के एक्शन/इमोशनल सीन बनाते हैं। टिक टोक पर रूपेश देवासी के 4.7 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

Rupesh Dewasi एक भारतीय टिक टोक स्टार, डांसर, और सोशल मीडिया प्रभावकार हैं जिन्होंने टिक टोक के माध्यम से एक बड़ी प्रशंसक प्राप्त की। वह बॉलीवुड और टॉलीवुड एक्शन / भावनात्मक दृश्यों को पूर्णता के साथ छोटे होंठ-सिंक, कॉमेडी, और टिक टोक पर नृत्य वीडियो बनाता है। रूपेश देवासी के टिक तोक पर 4.7 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

रुपेश देवासी का जन्म 14 जनवरी 2005 को भारत के कोटा, राजस्थान में एक हिंदू परिवार में हुआ था। वह राजस्थान के कोटा से स्कूलिंग कर रहे हैं। रूपेश देवासी 15 साल का है।

रूपेश देवासी का जन्म 14 जनवरी 2005 को कोटा, राजस्थान, भारत में एक हिंदू परिवार में हुआ था। वह राजस्थान के कोटा से स्कूली पढ़ाई कर रहा है। रूपेश देवासी 16 साल के हैं।

इनका मूल नेम रुपेश देवासी हैं यह राजस्थान में रहते हैं इनका जन्म राजस्थान में हुआ है इनका जन्म 2003  में हुआ है । 

इनके माता-पिता का नाम भी पता नहीं है इनका एक बड़ा भाई है और अधिक  फैमिली के बारे में जैसे ही पता होता है मैं तुरंत अपडेट करता हूं कि माता-पिता और फैमिली के बारे में और उनके जिले का नाम अभी तक की पढ़ाई नौवीं कक्षा में है और यह इनके फेमस क्रिएटर ravirabari है 

Super star Dewasi Tik Tok 

देवासी जब छठवीं कक्षा में पहुंचे तभी ज्यादा दिन नहीं हुई टिक टॉक पर आए tik tok पर वीडियो बनाना स्टार्ट किया था जो कि धीरे-धीरे धीरे-धीरे यह डायलॉग बोलने की आदत अपने स्कूलों में उन्होंने कई बार डाला बोला जो कि काफी रोमांचक थे और बहुत अच्छा था जिससे कि इनको स्कूल द्वारा भी अवार्ड मिला है उनके दोस्तों का कहना है 

 इन्होंने बहुत जमकर मेहनत की जिससे किया जिनके काफी अच्छे फ्रेंड हो चुके हैं जो कि 43 लाख से अधिक हैं यानी कि 4.38 मिलियन हो चुके हैं टिकटोक पर फॉलोअर हैं । और इनके वीडियो पर लाइक 101 मिलियन है

Super Star Dewasi Tik Tok address

Dewasisupers99 Address

सुपरस्टार देवासी का घर राजस्थान में है भारत में है।

रूपेश देवासी का घर राजस्थान के जिले का नाम नहीं पता है जैसे ही पता होगा हम अपडेट करेंगे इसके बारे में हमने इसके बारे में लाइव इंस्टाग्राम पर आने के लिए बोला है अगर आते हैं तो मैं आपको इंटरव्यू दिखाऊंगा उनका।

Super Star Dewasi Girlfriend

सुपरस्टार देवासी के काफी तक कोई गर्लफ्रेंड नहीं है यह कि नहीं क्या-क्या बेटा की नवी कक्षा में ही है और अभी तक कोई गर्लफ्रेंड नहीं कर जैसी होती है तो मैं आपको वेट करूंगा के बारे में।

Super Star Dewasi famous actors

सुपरस्टार देवासी के फेमस एक्टर इरफान खान गोविंदा राजकुमार अक्षय कुमार कॉमेडियन स्टार्ट जॉनी लीवर और अल्लू अर्जुन साउथ के हीरो राम चरण इन्होंने बहुत सारे डायलॉग में बहुत सारे हीरो को काफी किया है फरीन के फेमस एक्टर इरफान खान और गोविंदा है।

Dewasi super Star 99 Life style success story of Tik Tok star Dewasi

जब इन्होंने पहला वीडियो अपलोड किया था इनका पहला वीडियो 1.7 मिलियन लोगों ने देखा है यानी कि 1700000 लोगों ने देखा है अब तक और काफी ज्यादा लोगों ने कमेंट भी किया कि 1 दिन तू जब भी बहुत बड़ा स्टार बने क्योंकि आज एक्सप्रेशन तो बहुत ही अच्छा था पहला वीडियो भी बहुत सारे लाइक के करीब 800 हजार लाइक मिले हैं।

इनकी सफलता का मुख्य रीजन यह है इनके डायलॉग बोलने का क्रिएटिविटी है जो इनका face  एक्सप्रेशन है यही इनका मुख्य कारण है कि सफलता का जिससे कि ने काफी ज्यादा लोगों ने रिजेक्ट किया काफी ज्यादा फेमस एक्टर्स बॉलीवुड के इन्हें सपोर्ट किए बिना कहे कि यह बहुत बड़े स्टार बनेंगे आगे चलकर बहुत ही अच्छा डायलॉग बोलने की कला है ।

की आयु 15 साल है इनका हाइट अभी 4 फुट 8 इंच है और weight 48kg है

व्यवसाय | Career

रूपेश देवासी टिकटॉक पर रैंडम वीडियो बनाते थे। शुरुआत में उन्हें ज्यादा तवज्जो नहीं मिली। 2020 की शुरुआत में एक लिप-सिंक वीडियो वायरल हुआ और उसके बाद वह सुर्खियों में आ गए। रूपेश देवासी अद्भुत अभिनय कौशल के साथ एक बहुत ही प्रतिभाशाली व्यक्ति हैं। उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग का कारण उनका कमाल का एक्टिंग जी और लिप-सिंक स्किल है।

उनके कई वीडियो इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर वायरल हुए। वह टिकटोक वीडियो के माध्यम से प्रसिद्धि के लिए बढ़े, लेकिन जब भारत में टिकटॉक पर प्रतिबंध लगा दिया गया तो उन्होंने अपने लघु वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट करना शुरू कर दिया। रूपेश ने भी बहुत कम समय में बड़ी लोकप्रियता हासिल की।

रूपेश देवासी अविवाहित हैं और वर्तमान में, वह अविवाहित हैं और अपने करियर पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं।

​​​​​​​

Wiki/Bio

Fullname Rupesh Dewasi
Nickname Dewasi
Famous As SuperstarDewasi99
Profession Social Media Influencer, Actor
Date of Birth 14 January, 2005
Hometown Kota, Rajasthan, India
Birthplace Kota, Rajasthan, India
Religion Hinduism
Nationality Indian
Education/Qualification Pursuing Schooling
Age 15 Years
Known As Tik Tok

Physical Stats & More

Height In Feet – 5.3″
Weight 40 Kg
Hair Colour Black
Eye Colour Black
Shoe Size 6 Us
Body Measurements Chest – 32 inches
Waist – 26 inches
Biceps – 9 inches

Relationships & More

Marital Status Unmarried
Girlfriend N/A

Family

Parents Not Known
Sibling One younger Brother

Favourite Things

Favourite Colour Black, White,
Blue
Favourite Actor Shahrukh Khan, Akshay Kumar,
Ayushman Khurana
Favourite Actress Deepika Padukone, Alia Bhatt
Favourite Sports Cricket, Football
Favourite Food Gulab Jamun Indian Food
Favourite Sportsperson Virat Kohli
   

Money Factor

Net Worth 10 lakhs
Salary N/a

Unknown Fact About Rupesh Dewasi

  • रूपेश देवासी के इंस्टाग्राम पर 1.4 M followers हैं।
  • उन्होंने इंस्टाग्राम पर 70 पोस्ट किए हैं।
  • कुछ ही समय में रूपेश देवासी को बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग मिल गई।
  • वह इंस्टाग्राम पर अपने टिकटॉक वीडियो को फैशनेबल अपलोड करती है।
  • रूपेश देवासी राजस्थान के कोटा के एक छोटे से गाँव पौड़ी जिले से हैं।
  • वह TikTok पर 3 मार्च 2020 को वीडियो अपलोड करना शुरू कर रहा था।
  • TikTok पर उनके 4.7 मिलियन फॉलोअर्स हैं
  • रूपेश देवासी शराब नहीं पीता है।
  • रूपेश देवासी भी अपने भाइयों के साथ वीडियो बनाता है।
  • वह एक नर्तक और एक सोशल मीडिया प्रभावकार भी हैं।
  • रूपेश देवासी एक किशोर तिकटोक स्टार है, जिसने केवल 15 वर्ष की आयु में एक बहुत बड़ा प्रशंसक प्राप्त किया।
  • रूपेश देवासी दक्षिण भारतीय फिल्मों के प्रेमी हैं।
  • वह 14 चैनल 2020 पर आईडी नाम सुपरस्टार Dewasi99 के साथ YouTube चैनल शुरू करता है।

Social Media Accounts Of Rupesh Dewasi

Instagram Visit Now

Massage (संदेश) : आशा है की "Rupesh Dewasi (Superstardewasi) Wiki, Biography, Age | Rupesh Dewasi Biography " आपको पसंद आयी होगी। कृपया अपने बहुमूल्य सुझाव देकर हमें यह बताने का कष्ट करें कि Motivational Thoughts को और भी ज्यादा बेहतर कैसे बनाया जा सकता है? आपके सुझाव इस वेबसाईट को और भी अधिक उद्देश्यपूर्ण और सफल बनाने में सहायक होंगे। आप अपने सुझाव निचे कमेंट या हमें मेल कर सकते है!
Mail us : jivansutraa@gmail.com

दोस्तों अगर आपको हमारा post पसंद आया हो तो अपने दोस्तों के साथ share करे और उनकी सहायता करे. आप हमसे Facebook Page से भी जुड़ सकते है Daily updates के लिए.

इसे भी पढ़े :

Leave a Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here