Tik Tok Star Priyanka Mongia प्रियंका मोंगिया की बायोग्राफी। Priyanka Mongia Boyfriend कौन है ?

Tik Tok Star Priyanka Mongia प्रियंका मोंगिया की बायोग्राफी। Priyanka Mongia Boyfriend कौन है ?

Tik Tok Star Priyanka Mongia प्रियंका मोंगिया की बायोग्राफी। Priyanka Mongia Boyfriend कौन है ?

Priyanka Mongia Age, Biography, Height, Net Worth, Family & Facts.

प्रियंका मोंगिया का जन्म 27 सितंबर, 1997 को भारत में हुआ था, वह एक भारतीय अभिनेत्री हैं, जो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ऐप टिक टोक पर अपने संगीत वीडियो के लिए जानी जाती हैं। वह भारत में सबसे अधिक अनुयायी सितारों में से एक है, दूसरी ओर वह प्रसिद्ध इंस्टाग्राम व्यक्तित्व है। वह भारत की सर्वश्रेष्ठ महिला टिक टोक स्टार में से एक हैं, जो अपनी प्यारी मुस्कान और अपने खूबसूरत लुक के लिए जानी जाती हैं।

प्रियंका मोंगिया जीवनी और परिवार | Priyanka Mongia biography and family

प्रियंका मोंगिया का जन्म 27 सितंबर 1997 को दिल्ली, भारत में हुआ था। वह एक पंजाबी परिवार से ताल्लुक रखती हैं और हिंदू धर्म को मानती हैं। वह वर्तमान में दिल्ली, भारत में रहती है। प्रियंका मोंगिया ने अपने माता-पिता के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है, हालांकि उनका एक भाई गौरव मोंगिया है, जो इंस्टाग्राम पर भी सक्रिय है। जबकि उनके करियर की आकांक्षाएं ज्ञात नहीं हैं, गौरव अक्सर अपने इंस्टाग्राम पेज पर लिप-सिंक वीडियो भी बनाते हैं।

इसके अलावा, प्रियंका ने शैक्षिक पृष्ठभूमि के अपने अध्ययन के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है।

प्रियंका मोंगिया की निजी जिंदगी | Priyanka Mongia personal life

प्रियंका मोंगिया अपने व्यक्तिगत विवरण को गोपनीय रखना पसंद करती हैं और उन्होंने कभी भी अपने डेटिंग जीवन के बारे में चर्चा नहीं की है। जैसा कि कई स्रोतों द्वारा बताया गया है, प्रियंका मोंगिया का कोई बॉयफ्रेंड नहीं है और वर्तमान में वह सिंगल हैं।

प्रियंका मोंगिया नेट वर्थ | Priyanka Mongia net worth

प्रियंका मोंगिया दिल्ली की उभरती हुई स्टार हैं। हालाँकि, युवा कलाकार ने अपनी वर्तमान निवल संपत्ति के बारे में कोई विवरण नहीं दिया है। लेकिन जब उसकी कीमत का खुलासा नहीं किया गया है, तो कुछ सूत्रों का दावा है कि वह मासिक आधार पर लगभग 20-40k कमाती है। प्रियंका मोंगिया का प्रबंधन प्रतीक गौर द्वारा किया जाता है, जो सेलेबिस्तान के संस्थापक हैं - एक सेलिब्रिटी प्रबंधन एजेंसी। एजेंसी मोंगिया के अलावा कई अन्य लोकप्रिय टिकटोक सितारों का प्रबंधन करती है।

प्रियंका मोंगिया मॉडलिंग करियर | Priyanka Mongia modelling career

प्रियंका मोंगिया स्पष्ट रूप से सबसे बड़े टिक टोक सितारों में से एक हैं जो मंच पर उनकी अपार फॉलोइंग से स्पष्ट है। हालाँकि, टिकटोक सनसनी को मॉडलिंग का भी शौक है क्योंकि ऐसी खबरें आई हैं कि प्रियंका मॉडलिंग में अपना करियर बनाना चाहती हैं। दिलचस्प बात यह है कि उनके प्रशंसक जल्द ही उन्हें संगीत वीडियो, विज्ञापनों, टीवी शो और बहुत कुछ में देख सकते हैं।

प्रियंका मोंगिया एजुकेशन | Priyanka Mongia Education

जब वह एक बच्ची थी तो उसने प्राथमिक विद्यालय से अपनी पढ़ाई पूरी की उसके बाद वह 12 वीं कक्षा की डिग्री पूरी करने के लिए स्थानीय हाई स्कूल में जाती है। उसने दिल्ली भारत में अपना कॉलेज स्नातक पूरा किया उसके बाद जब उसने स्नातक की पढ़ाई पूरी की तो वह कई अन्य प्लेटफार्मों पर काम करती है। साल 2017 में ग्रेजुएशन के बाद उन्होंने टिकटॉक पर शॉर्ट, फनी वीडियो अपलोड करके अपने करियर की शुरुआत की।

आयु, ऊंचाई और वजन | Age, Height & Weight​​​​​​​

वह लगभग 5 फीट 5 इंच (165 सेमी) की अच्छी दिखने वाली ऊंचाई के साथ खड़ी है और उसके शरीर का वजन लगभग 55 किलोग्राम (121 पाउंड) है और उसके शरीर का अनुमानित माप लगभग 34-28-34 है और वह सुबह अपने शरीर को बनाए रखती है। वह अपने बेहतर स्वास्थ्य के लिए व्यायाम करने जाती हैं और स्वस्थ आहार का पालन करती हैं। उसके बालों का रंग प्राकृतिक रूप से काला है लेकिन प्रियंका मोंगिया अक्सर इसे हल्के भूरे रंग के रंगों से रंगती हैं और साथ ही उसकी सुंदर गहरी भूरी आँखें भी। इनका जन्म 27 सितंबर 1997 को हुआ है साल 2020 में इनकी उम्र करीब 23 साल है।

प्रियंका मोंगिया इंस्टाग्राम | Priyanka Mongia Instagram​​​​​​​

प्रियंका मोंगिया को उनके सभी सोशल मीडिया प्रोफाइल पर अच्छी तरह से फॉलो किया जाता है। अभी तक, प्रियंका के 194k से अधिक अनुयायी हैं, जो कि अधिकांश समकक्षों की तुलना में अपेक्षाकृत कम है। बहरहाल, वह फोटो शेयरिंग प्लेटफॉर्म का पूरी तरह से उपयोग करती हैं और अपने फैशनेबल और सबसे स्टाइलिश लुक से अपने प्रशंसकों को प्रेरित करते हुए कई तरह की तस्वीरें पोस्ट करती हैं। प्रियंका मोंगिया एक इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर भी हैं। वह कभी-कभी टिकटोक से अपने लिप-सिंक वीडियो को भी रीपोस्ट करती है और फोटो शेयरिंग ऐप का उपयोग अपने टिकटोक प्रोफाइल को बढ़ाने के लिए करती है।

प्रियंका मोंगिया टिक टॉक | Priyanka Mongia Tik Tok ​​​​​​​

प्रियंका मोंगिया ने हाल ही में मंच पर भारी लोकप्रियता हासिल की है। इस लेखन के समय, प्रियंका के पेज पर 195 मिलियन दिलों के साथ 11.1 मिलियन फॉलोअर्स हैं। यह निश्चित रूप से उन्हें इस समय सबसे बड़े भारतीय टिकटोक कलाकारों में से एक माना जाता है। प्रियंका ने ज्यादातर बॉलीवुड गानों के लिए अपने लिप-सिंक वीडियो के जरिए दर्शकों को आकर्षित करना शुरू कर दिया। वह टिकटॉक पर अन्य रोमांटिक वीडियो भी पोस्ट करती हैं। हालांकि, अधिकांश अन्य टिकटोक सितारों के विपरीत, प्रियंका मोंगिया आमतौर पर एकल वीडियो बनाती हैं और कभी-कभी अन्य कलाकारों के साथ सहयोग करती हैं। उन्होंने जैरी बुर्ज और प्रतीक गौर (जो उनके प्रबंधक भी हैं) जैसे नामों के साथ सहयोग किया है। उसने अपने कुछ टिक्कॉक वीडियो के लिए जेरी बुर्ज के संगीत का भी उपयोग किया है, जिसके साथ उसने सहयोग किया।

प्रियंका का एक यूट्यूब चैनल भी है जिसका इस्तेमाल वह ज्यादातर अपने टिकटॉक वीडियो अपलोड करने के लिए करती हैं। उन्होंने अपने चैनल की शुरुआत साल 2019 में की थी।

 

Priyanka Mongia Quick Facts

Real Name Priyanka Mongia.
Nick Name Priyanka.
Date of Birth September 27, 1997.
Age (as of 2020) 23 years.
Height (Tall) 5 feet 5 inches.
165 cm.
1.65 m.
Weight Kilograms: 55 Kg.
Pounds: 121 lbs.
Body Measurements 36-28-35.
Net Worth (approx.) $100k US Dollars (as of 2020).

Personal Life & Family

Father Not Known.
Mother Not Known.
Sister Not Known.
Brother Not Known.
Marital Status Unmarried.
Husband (Spouse) None.
Boyfriend Maybe.
Children None.
Hobbies Calligraphy & Shopping.
Smoking & Drinking No.

Education & Favorite Things

Primary Education She completed her primary education at a local high school.
College or University Not Found.
Qualification Graduate.
Favorite Sport synchronized swimming.
Favorite City/Country Berlin, Germany & Prague, Czech Republic.

Daily Habits

Work Time 10 AM to 3 PM.
Workout time Maybe.
Travel time 5 PM.
Breakfast, Lunch & Dinner Their Breakfast Time is around 9 AM, Lunch Time is around 2 PM & Dinner Time is 10 PM.

प्रियंका मोंगिया के बारे में कुछ तथ्य जो आप शायद नहीं जानते होंगे | 

  • ​​​​​​​क्या प्रियंका मोंगिया धूम्रपान करती हैं? नहीं।
  • क्या प्रियंका मोंगिया शराब पीती हैं? नहीं जानता।
  • वह भारत में पैदा हुई और पली-बढ़ी। आप उनके अधिकांश वीडियो नई दिल्ली के पास देख सकते हैं।
  • वह एक विशाल अभिनेत्री, मॉडल है, और लिप सिंक वीडियो बनाती है। उनका मुख्य उद्देश्य सोशल मीडिया पर नए रुझानों को बढ़ावा देना है क्योंकि आप उन्हें देख सकते हैं कि उनके सभी वीडियो ने इस महिला के प्रति एक बड़ी सकारात्मक समीक्षा की है क्योंकि वह हमेशा अपने दिमाग से काम करना पसंद करती हैं जिससे उनके लिए एक बड़ा प्रशंसक आया। .
  • उनका मुख्य उद्देश्य मानवता को बढ़ावा देना है क्योंकि वह हमेशा शांति पसंद करती हैं।
  • वह आमतौर पर गिटार बजाना पसंद करती है, वह बहुत बढ़िया वीडियो बनाती है जो सभी उपयोगकर्ताओं को अपनी ओर आकर्षित करती है।
  • वह बचपन से ही अभिनय और सोशल मीडिया को पसंद करती हैं इसलिए उन्हें यह भी उम्मीद है कि उन्हें अभिनय से दर्शकों की अच्छी मात्रा मिलेगी और उन्होंने यह भी किया।
  • प्रियंका मोंगिया वजन और ऊंचाई: उनका वजन 55 किलो है और ऊंचाई 5.2 फीट है जो उनके शरीर को अद्भुत बनाती है और आप भी उस लड़की से प्यार करते हैं क्योंकि उनके चेहरे पर हमेशा बड़ी मुस्कान रहती है। उसके पास
  • टिक टोक पर उनके 21.8 मिलियन फॉलोअर्स हैं। इंस्टाग्राम पर उसके 833K फॉलोअर्स हैं क्योंकि वह शानदार गानों पर कमाल के लिप सिंक करती है जो हर उस व्यक्ति से संबंधित हो सकता है जो वह इस तरह के वीडियो बनाती है। मॉडलिंग में भी उनका बहुत बड़ा कौशल है, इसलिए उन्होंने सोशल मीडिया पर एक बड़ी फैन फॉलोइंग लाई, जो हमेशा उनके सभी दिनों को इतना शानदार बना देती है।
  • वह हमेशा वीडियो पोस्ट करना पसंद करती है क्योंकि यही उनका जुनून है।

Some Facts About Priyanka Mongia You Probably Don’t Know

  • Does Priyanka Mongia smoke? No.
  • Does Priyanka Mongia drink alcohol? Not Know.
  • She Born and Brought Up in India. You Can See Their Most of The Videos Near The New Dehli.
  • She is a Massive Actress, Model, and Makes Lip Syncs Videos. Their Main Aim is To Promote The New Trends on The Social Media Because You Can see Her That Their All Videos Brought Up a Huge Positive Reviews Towards This Woman Because She always Likes to Done The Work With Their Mind Which Brought a Huge Fan Following Towards Her.
  • Their Main Aim is to Promote Humanity Because She always Likes The Peace.
  • She Loves to Play Guitar as Usually, She Makes Awesome Videos That Attracts All Users Towards Her.
  • She Likes The Acting and Social Media From Their Childhood So She also Expects That She Will Gain a Good Amount of The Audience From The Acting and He also Done It.
  • Priyanka Mongia Weight and Height: Their Weight is 55 kg and height is 5.2 feet Which Makes Their Body Amazing and You also Loves That Girl Due to Huge Smile That always Remain on Their Face. She Has
  • She Has 21.8M Followers on The Tik Tok. She Has 833K Followers on Instagram Because She Makes The Amazing Lip Syncs on Brilliant Songs That Can Relate to Every Person She Makes That’s Kind of Videos. She also Has a Huge Skill in Modeling That’s Why She Brought a Huge Fan Following on The Social Media Which always Makes Their All Days So Much Brilliant.
  • She always Loves To Posts The Videos Because That is Their Passion.

Massage (संदेश) : आशा है की "Tik Tok Star Priyanka Mongia प्रियंका मोंगिया की बायोग्राफी। Priyanka Mongia Boyfriend कौन है ?" आपको पसंद आयी होगी। कृपया अपने बहुमूल्य सुझाव देकर हमें यह बताने का कष्ट करें कि Motivational Thoughts को और भी ज्यादा बेहतर कैसे बनाया जा सकता है? आपके सुझाव इस वेबसाईट को और भी अधिक उद्देश्यपूर्ण और सफल बनाने में सहायक होंगे। आप अपने सुझाव निचे कमेंट या हमें मेल कर सकते है!
Mail us : jivansutraa@gmail.com

दोस्तों अगर आपको हमारा post पसंद आया हो तो अपने दोस्तों के साथ share करे और उनकी सहायता करे. आप हमसे Facebook Page से भी जुड़ सकते है Daily updates के लिए.

इसे भी पढ़े :

Leave a Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here