2020-2021 में अक्षय कुमार की आने वाली फिल्में | Akshay Kumar Upcoming Movies in 2020-2021

2020-2021 में अक्षय कुमार की आने वाली फिल्में | Akshay Kumar Upcoming Movies in 2020-2021

2020-2021 में अक्षय कुमार की आने वाली फिल्में | Akshay Kumar Upcoming Movies in 2020-2021

बॉलीवुड में ऐसे एक्टर की बात करें जो अक्सर बॉक्स ऑफिस में हिट फिल्मो की गारंटी साबित होते हैं तो इस लिस्ट में अक्षय कुमार सबसे ऊपर आते हैं। अक्षय की फिल्मे महंगे बजट से नहीं दमदार कंटेंट से बनती हैं। इस लिए दर्शक उन्हें बहुत पसंद करती हैं। फिर बात चाहे केसरी की करे या मिशन मंगल की बात करें। पर आप इस बात का यकीन करें 2019 तो सिर्फ ट्रेलर ही थी 2020-2021 और भी धमाकेदार होने वाला हैं। 

और हम आज इसी बारे में बात करने वाले हैं। तो चलिए दोस्तों हम शुरू करते हैं बात अक्षय कुमार की 7 ऐसे फिल्मो के बारे में जो बहुत ही दमदार होगी और साथ में यह फिल्मे बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड तोड़ सकते हैं,तो चलिए हम शुरू करते हैं फिल्मो की बात। 

आप हमें कमेंट सेक्शन में बता सकते हैं की आपको कौन सी फिल्म सबसे अच्छी लग रही हैं। 

Read it in English Click Here

1.Sooryavanshi(सूर्यवंशी)

मार्च 2020 में सबसे पहले आपको सूर्यवंशी के दर्शन होने वाले हैं और इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ कटरीना कैफ लीड रोल में नज़र आएँगी। 

और दोस्तों हम आपको यह बताते हुए चलते हैं की यह फिल्म रोहित शेट्टी की काप(पुलिस) वाली फिल्मो की आगे की सीरीज हो सकती हैं। इस फिल्म में सिंघम और सिम्बा की आगे की स्टोरी देखने को मिलेगी। 

इस फिल्म में अक्षय कुमार पुलिस का रोल प्ले करेंगे और इसमें उनका साथ देंगे सिंघम अजय देवगन और सिम्बा रणवीर सिंह। इस फिल्म में इंडियन पुलिस ऑफिसर मिलकर कैसे एक बड़े आतंकवादी संगगठन को रोकेंगे। हमें यह देखने को मिलेगा। 

2.Lakshi Bomb(लक्ष्मी बम)

जून 2020 को लक्ष्मी बम काफी बड़ा धमाका करेगी। और यह बॉक्स ऑफिस में बहुत बड़ी तरीके से फूटेगी। इस फिल्म में कियारा अडवाणी और तुषार कपूर एक महत्वपूर्ण भूमिका में नज़र आएंगे। इस फिल्म में आपको हॉरर और कॉमेडी का मजेदार कॉम्बिनेशन देखने को मिलेगा। 

आपको हम यह बता दे यह फिल्म साउथ की एक मसूर फिल्म कंचना के एक हिंदी रीमेक हैं और दोनों फिल्म के निर्माता भी एक ही होगी। 

इस फिल्म में अक्षय एक ट्रांस जेंडर का किरदार निभएंगे, जो मरने के बाद भूत बनकर अपने दुश्मनो से बदला लेते हैं। तो ये भूल भुलैया के बाद अक्षय के फिल्म आपको फिर से डराने वाली हैं। 

3.Prithviraj(पृथ्वीराज)

नवंबर 2020 में फिर से आपको अक्षय कुमार नजर आएंगे और उनके फिल्म हैं पृथ्वीराज चौहान और इसमें अक्षय कुमार एक वीर हिन्दू राजा बनेंगे पृथ्वीराज चौहान और तो यह फिल्म इस लिए भी स्पेशल हैं क्युकी इस फिल्म से डेब्यू करने वाली हैं हमारी मिस वर्ल्ड मनुष्य छिल्लर इससे फिल्म को अच्छी पकड़ मिलेगी और साथ में फिल्म एक्शन प्लस ब्यूटी होने वाली हैं। 

और कहानी के बारे में बात करें तो यह फिल्म पृथ्वीराज चौहान और मोहम्मद गौरी के बीच हुई एक फेमस युद्ध के बारे में हैं। इस फिल्म में हमें कुछ ऐसे बहादुरी के किस्से देखने को मिलेंगे जिससे आप के रोंगते खड़े हो जायेंगे और मैं बता दूँ की संजय दत्त नेगेटिव रोल प्ले करेंगे जो क अक्षय के जान के पीछे पड़े हैं।

4.Bachchan Pandey(बच्चन पांडेय)

दिसंबर 2020 में अक्षय कुमार की एक और फिल्म आएगी बच्चन पांडेय जो की 2014 में आई एक तमिल फिल्म वीरम का हिंदी रीमेक हैं। जो की साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार अजीत कुमार ने लीड रोल प्ले किया था। फिल्म में अक्षय कुमार लवर कम एक फाइटर वाले रोल में ज्यादा नज़र आएंगे। जो की दिमाग से काफी दबंग हैं पर दिल से आशिक़ मिज़ाज़ के होंगे। फिल्म में अक्षय के विपरीत कृति सानन नज़र आएँगी। इस फिल्म में अक्षय कृति का दिल जितने के लिए कैसे उनके फॅमिली के बॉडीगॉर्ड बनेंगे, हमें यह देखने को मिलेगा। 

5.Holiday 2(हॉलिडे २)

2014 में आई अक्षय कुमार की फिल्म हॉलिडे का सेक़ुअल भी देखने को मिलेगा और इस फिल्म में गोविंदा भी एक महत्वपूर्ण किरदार में नज़र आएंगे और इस फिल्म में लीड एक्ट्रेस के रोल में नज़र आएँगी नेहा शर्मा और फिल्म के विल्लिअन होंगे आदित्य सील जिनको आप पुरानी जीन्स 

में आप देख चुके हैं और अगर हम आपने कुछ सोर्सेज के माने तो इस फिल्म में ह्रितिक रोशन भी नज़र आएंगे पर यह बात सच हैं या फिर आफ्वा यह तो हमें कुछ समय बाद पता चलेगा। अक्षय फिर से हमें विराट बक्शी नाम के आर्मी ऑफिसर के रोल में नज़र आएंगे।जो की वैसे तो वो छुट्टी के लिए आपने घर आते हैं पर वो सेक्रेटली ओसामा टेररिस्ट को पकड़ने की प्लानिंग करते हैं। वैसे तो इस फिल्म में हमें एक्शन,देशभक्ति और सस्पेंस देखने को मिलेगा। 

6.Rowdy Rathore 2(रावडी राठौर २)

2012 में आई फिल्म रावडी राठौर का भी हमें सीक्वल भी देखने को मिलेगा ,जिसमें अक्षय कुमार फिर से एक पुलिस अफसर का रोल निभाएगे। 

और इनका साथ देने वाली हैं काजल अग्रवाल। जिन्होंने ओरिजिनल फिल्म से सोनाक्षी सिन्हा को रिप्लेस कर दिया हैं। फिल्म को प्रोडूस करने वाले हैं संजय लीला भंसाली जिनका कनेक्शन कंट्रोवर्सी से कुछ ज्यादा ही जुड़ा रहता हैं। इस फिल्म में आपको फिर से रावडी राठौर को देखने वाले हैं जो बिना किसी से डरे बड़े-बड़े विल्लिअन की छुट्टी कर देते हैं इस बार उनकी लड़ाई किस के साथ होंगी यह देखना काफी रोमांचक होगा क्युकी अभी तक इस बारे में कोई बात सामने नहीं की आई हैं। पर बात यह हैं की यह फिल्म भी अगली बार की तरह ही पैसा वसूल होगी। 

7.Hera Pheri 3(हेरा फेरी ३)

बॉलीवुड की सबसे फेमस कॉमेडी फिल्म हेरा फेरी का तीसरा पार्ट आख़िरकार आ ही गया और एक बार फिर से आपको हँसाने बाबू रओ ,शयाम और राजू आएंगे। फिल्म को डायरेक्ट करने वाले हैं इंद्रा कुमार और इस बार हेरा फेरी इंडिया में नहीं होगी। यह चोरी विदेश में होगी और यह चोरी कोई नार्मल चोरी नहीं होगी यह दुनिया की सब्सि बड़ी रॉबरी होगी। 

अक्षय कुमार फिर से राजू का रोल निभाएंगे और लोगो को चुना लगाने में कोई कसर न छोड़ेंगे। 

तो दोस्तों अभी से आप अपने केलिन्डर पर निसान लगा लीजिये क्युकी अक्षय कुमार सारी फ़िल्मे एक से बढ़कर एक होने वाली हैं। तो दोस्तों इस बार की सेविंग ज्यादा करिएगा क्युकी अक्षय आपके पैसे लूटने आ रहे हैं। अब आप हमें यह बताये कौन सी फिल्म आपको लगता हैं आप को लगता हैं की सारी फिल्म पर भारी पड़ेगी। 

Massage (संदेश) : आशा है की "2020-2021 में अक्षय कुमार की आने वाली फिल्में | Akshay Kumar Upcoming Movies in 2020-2021" आपको पसंद आयी होगी। कृपया अपने बहुमूल्य सुझाव देकर हमें यह बताने का कष्ट करें कि Motivational Thoughts को और भी ज्यादा बेहतर कैसे बनाया जा सकता है? आपके सुझाव इस वेबसाईट को और भी अधिक उद्देश्यपूर्ण और सफल बनाने में सहायक होंगे। आप अपने सुझाव निचे कमेंट या हमें मेल कर सकते है!
Mail us : [email protected]

दोस्तों अगर आपको हमारा post पसंद आया हो तो अपने दोस्तों के साथ share करे और उनकी सहायता करे. आप हमसे Facebook Page से भी जुड़ सकते है Daily updates के लिए.

इसे भी पढ़े :

Leave a Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here