साल 2020 की आने वाली सबसे धमाके-दार टॉप 18 फिल्मे | Top 18 Films That Can Break Box-Office Records

साल 2020 की आने वाली सबसे धमाके-दार टॉप 18 फिल्मे | Top 18 Films That Can Break Box-Office Records

साल 2020 की आने वाली सबसे धमाके-दार टॉप 18 फिल्मे | Top 18 Films That Can Break Box-Office Records

आपका स्वागत है हमारे वेबसाइट पर और आज हम बात करने वाले है 2020 में आने वाली जब्बरजस्त फिल्मो के बारे में जो की आपको बहुत ही ज्यादा पसंद आ सकती है, तो दोस्तों इसे अंत तक जरूर पढ़े और हमें कमेंट करके बताइये की आपको क्या लागता हैं। 

तो आइये दोस्तों हम बात करते है 2020 में इन फिल्मो के बारे में। 

1. शमशेरा 

2018 में संजू बनकर हमें हैरान किया था वो रणबीर कपूर अब 2020 में हमें नज़र आने वाले है शमशेरा में और तो इसमें हमें संजय दत्त भी नज़र आने वाले है और फिल्म की को स्टार के लिए वाणी कपूर का नाम फाइनल कर लिया गया हैं। फिल्म की कहानी एक डाकू के बारे में हैं जो की बचपन में अपने साथ हुई नाइंसाफी का बदला लेने के लिए लोगो को मारना शुरू कर दिया था। और हम बता दे की यह एक इंग्लिश नावेल से लिया गया हैं, जिसका नाम है "द मेर्री एडवेंचर ऑफ़ रॉबिनहुड " .

2. बागी 3

2020 में फिर से टाइगर श्रॉफ अपनी सुपरहिट फिल्म बाघी का सीरीज आगे बढ़ाएंगे बागी 3 के साथ और इस फिल्म में फिर से श्रद्धा कपूर नज़र आएंगी। और विल्लिअन होने वाले रितेश देशमुख। 

3. जर्सी 

2019 में साउथ का रीमेक बनाने के बाद सुपरहिट फिल्म कबीर सिंह के स्टार शाहिद कपूर अब एक और फिल्म बना रहे है जर्सी जो की साउथ की एक और रीमेक होने वाली है, पर देखने वाली बात यह है की क्या वो नौनी की इमेज को इस पर से हटा पाएंगे और इस फिल्म में मुराल ठाकुर भी नज़र आएँगी। 

4. लव आज कल 2 

2009 में आई फिल्म लव आज कल का सीक्वल भी नज़र आएगा। जिसमें कार्तिक आर्यन और सारा अली खान, सैफ और दीपिका की जगह लेने वाले हैं।इस फिल्म को डायरेक्ट करने वाले है इम्तिआज़ अली जिनका काफी अच्छा नाम है सोसाइटी को मिरर दिखने में और फिल्म के जरिये सोसाइटी में एक कपल को क्या-क्या परेशानिया होती है इसको दिखने की पूरी कोसिस की गए है। 

5. सड़क 2 

1991 में आई फिल्म सड़क का सीक्वल भी देखने को मिलेगा सड़क 2 में जिसमें संजय दत्त और पूजा भट्ट ने रोल किया था और अब उनके जगह रोल करने वाले है आदित्य रॉय कपूर और आलिया भट्ट की जोड़ी दिखेगी। इसमें गुलसन ग्रोवर नेगेटिव रोल प्ले करेंगे और आलिया भट्ट उनसे टक्कर लेती दिखाई देंगी। 

6. भूत : द हॉन्टेड शिप 

बहुत ही टैलेंटेड एक्टर विक्की कौसल आपके होश उड़ने वाले है अपनी हॉरर फिल्म भूत द हुन्तेद शिप से। इसमें उनके साथ रहेंगी भूमि पडनेकर और कहानी यह है फिल्म की कोई ऐसी शिप होती जिसमें करीबन 700 लोगो की जान गई है और इस फिल्म में डर लाने वाले हैं आसुतोष राणा। 

7. Sooryavanshi(सूर्यवंशी)


मार्च 2020 में सबसे पहले आपको सूर्यवंशी के दर्शन होने वाले हैं और इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ कटरीना कैफ लीड रोल में नज़र आएँगी। 

और दोस्तों हम आपको यह बताते हुए चलते हैं की यह फिल्म रोहित शेट्टी की काप(पुलिस) वाली फिल्मो की आगे की सीरीज हो सकती हैं। इस फिल्म में सिंघम और सिम्बा की आगे की स्टोरी देखने को मिलेगी। 

इस फिल्म में अक्षय कुमार पुलिस का रोल प्ले करेंगे और इसमें उनका साथ देंगे सिंघम अजय देवगन और सिम्बा रणवीर सिंह। इस फिल्म में इंडियन पुलिस ऑफिसर मिलकर कैसे एक बड़े आतंकवादी संगगठन को रोकेंगे। हमें यह देखने को मिलेगा। 

8. गुलाबो-सीताबो 

फिल्म गुलाबो-सीताबो को लेकर आ रहे है आयुष्मान खुर्राना और बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन यह फिल्म थ्रिलर कॉमेडी होने वाली है। फिल्म को डायरेक्ट करने वाले है शूजित सिरकार जो की पिको और विक्की डोनर जैसी फिल्मो को डायरेक्ट किया है। 

9. भूल भुलाया 2 

2007 में में आई फिल्म भूल भुलैया का सीक्वल भी आने वाला है और फिल्म के लीड रोल अक्षय की जगह कार्तिक आर्यन लेंगे और फिल्म की दो को स्टार होने वाली है किआरा अडवाणी और तब्बू। फिल्म में फिर से हॉरर कॉमेडी होने वाली है। 

10. गंगूबाई काठियावाड़ी

2019 में बॉलीवुड को कलंक लगाने वाली अलिअ भट्ट अब 2020 में गंगूबाई काठियावाड़ी जो की 1960 में अपने अंडरवर्ल्ड कनेक्शन के लिए बहुत जनि जाती थी और जिनसे बड़े बड़े लोग उनके आगी घुटने टेक देते है। फिल्म को डायरेक्ट करने वाले हैं संजय लीला भंसाली हैं। 

11. तन्हाजी : द अनसंग वारियर 

देश भक्ति ऐसा टॉपिक हैं जिसके बारे में हम बचपन से सुनते चले आ रहे हैं। कुछ वीर योद्धा हैं जिनके बारे में हमें पढ़ाया जाता हैं और तो कुछ वो होते हैं जो काफी दब के रह गए हैं। लेकिन सच यही की आज उनके बलिदान के वजह से हम खुले हवा में सास ले पा रहे हैं। जब से बॉलीवुड को देशभक्ति वाले शौख चढ़ा हैं तब से हर साल बॉलीवुड में कोई न कोई देशभक्ति पर एक फिल्म जरूर से ही आती हैं, चाहे वो काल्पनिक हो या असली कहानी पर बनी फिल्मे और ऐसी वजह से बॉलीवुड सबको अच्छा चुना लगा देती हैं। डायलाग और फालतू के एक्शन के कारण  हीरोपंती बन कर रह जाती हैं। 

लेकिन अब एक ऐसी फिल्म आये हैं जो बहुत ही अच्छी हैं "तन्हाजी" यह फिल्म अजय देवगन ने बनाइ हैं और यह फिल्म उनकी यह फिल्म स्पेशल होगी क्युकी यह उनकी सौवीं फिल्म है। उनकी इस फिल्म में न तो कोई फालतू डायलाग हैं और न तो कोई बेफालतू का एक्शन। फिल्म का कंटेंट की बात करें तो वो बहुत ही अच्छा हैं।

12.Lakshi Bomb(लक्ष्मी बम)

जून 2020 को लक्ष्मी बम काफी बड़ा धमाका करेगी। और यह बॉक्स ऑफिस में बहुत बड़ी तरीके से फूटेगी। इस फिल्म में कियारा अडवाणी और तुषार कपूर एक महत्वपूर्ण भूमिका में नज़र आएंगे। इस फिल्म में आपको हॉरर और कॉमेडी का मजेदार कॉम्बिनेशन देखने को मिलेगा। 

आपको हम यह बता दे यह फिल्म साउथ की एक मसूर फिल्म कंचना के एक हिंदी रीमेक हैं और दोनों फिल्म के निर्माता भी एक ही होगी। 

इस फिल्म में अक्षय एक ट्रांस जेंडर का किरदार निभएंगे, जो मरने के बाद भूत बनकर अपने दुश्मनो से बदला लेते हैं। तो ये भूल भुलैया के बाद अक्षय के फिल्म आपको फिर से डराने वाली हैं। 

13.शुभ मंगल ज्यादा सावधान 

शुभ मंगल सावधान का नया वर्शन लेकर आ रहे है आयुष्मान खुर्राना जो की अब लेकर आ रहे है सुबह मंगल ज्यादा सावधान। जिसमें की प्यार दिखया जायेगा जरूर पर एक ही जेंडर वाला है और देखने वाली बात यह है की लोगो को कितना पसंद आता है। 

14. राधे 

सलमान खान की फिल्म वांटेड का रीमेक आने वाला है राधे के नाम से इसमें दिशा पाटनी उनका साथ देंगी। 

15. पृथ्वीराज चौहान 

नवंबर 2020 में फिर से आपको अक्षय कुमार नजर आएंगे और उनके फिल्म हैं पृथ्वीराज चौहान और इसमें अक्षय कुमार एक वीर हिन्दू राजा बनेंगे पृथ्वीराज चौहान और तो यह फिल्म इस लिए भी स्पेशल हैं क्युकी इस फिल्म से डेब्यू करने वाली हैं हमारी मिस वर्ल्ड मनुष्य छिल्लर इससे फिल्म को अच्छी पकड़ मिलेगी और साथ में फिल्म एक्शन प्लस ब्यूटी होने वाली हैं। 

और कहानी के बारे में बात करें तो यह फिल्म पृथ्वीराज चौहान और मोहम्मद गौरी के बीच हुई एक फेमस युद्ध के बारे में हैं। इस फिल्म में हमें कुछ ऐसे बहादुरी के किस्से देखने को मिलेंगे जिससे आप के रोंगते खड़े हो जायेंगे और मैं बता दूँ की संजय दत्त नेगेटिव रोल प्ले करेंगे जो क अक्षय के जान के पीछे पड़े हैं।

16. सत्यमेव जयते 2 

2018 मैं आई देशभक्ति वाली फिल्म सत्यमेव जयते का भी सेक़ुअल भी आ रहा इसमें भी जॉन अब्राहम ही रहेंगे और कट्टर देशभक्ति हमें देखने को ही मिलेगी पर जो नया होगा वो है इसमें उनकी हीरोइन टी-सीरीज की मालकिन दिव्या खोसला कुमार रहेंगी, सत्यमेव जयते 2 में। 

17. 83 

2020 की सबसे मच अवेटेड फिल्म होने वाली है 83 जिसमें 1983 में क्रिकेट वर्ल्ड कप के बारे मैं दिखाया जाता हैं, जिसमें इंडिया को बहुत कमजोर टीम मानी जाती थी पर जो उस समय के कप्तान कपिल देव जिन्होंने इंडिया को वर्ल्ड कप जिताने का सपना देखा था और इंडिया पहली बार वर्ल्ड कप जीती थी। फिल्म के स्टार कास्ट काफी ज्यादा है। कपिल देव का रोल प्ले कर रहे हैं रणवीर सिंह। इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं कबीर खान जो की बजरंगी भाईजान के भी डायरेक्टर रहे हैं अब देखना हैं की यह फिल्म कितना कमाल करती हैं। 

18. लाल सिंह चड्ढा

इस साल आमिर खान की फिल्म भी आ रहीं हैं और हम उनको जानते ही हैं की उनकी फ़िल्मी बड़े ही हिट होती हैं। लाल सिंह चड्ढा जिसमे 3 इडियट की जोड़ी नज़र आने वाली हैं करीना कपूर खान और आमिर खान। फिल्म में साउथ के एक्टर विजय सेतुपति भी शामिल हो गए हैं जो की फिल्म को अलग लेवल पर ही ले जायेंगे। हम आपको यह बता दे की यह फिल्म 1994 में हॉलीवुड फिल्म फारेस्ट गंप की रीमेक होने वाली हैं जो की बहुत ही लोकप्रिय फिल्मो में मानी जाती हैं।

अब देखने वाली बात यह होगी की आमिर खान की यह फिल्म कितना टक्कर दे पति हैं और बॉक्स ऑफिस में क्या कर पायेगी। 

Massage (संदेश) : आशा है की "साल 2020 की आने वाली सबसे धमाके-दार टॉप 18 फिल्मे | Top 18 Films That Can Break Box-Office Records" आपको पसंद आयी होगी। कृपया अपने बहुमूल्य सुझाव देकर हमें यह बताने का कष्ट करें कि Motivational Thoughts को और भी ज्यादा बेहतर कैसे बनाया जा सकता है? आपके सुझाव इस वेबसाईट को और भी अधिक उद्देश्यपूर्ण और सफल बनाने में सहायक होंगे। आप अपने सुझाव निचे कमेंट या हमें मेल कर सकते है!
Mail us : [email protected]

दोस्तों अगर आपको हमारा post पसंद आया हो तो अपने दोस्तों के साथ share करे और उनकी सहायता करे. आप हमसे Facebook Page से भी जुड़ सकते है Daily updates के लिए.

इसे भी पढ़े :

Leave a Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here