Flipkart की शानदार बिग बिलियन डेज 2019 सेल का आगाज 29 से 4 Oct तक,अब होगी महाबचत |India s Biggest online Sale on Flipkart

Flipkart की शानदार बिग बिलियन डेज 2019 सेल का आगाज 29 से 4 Oct तक,अब होगी महाबचत |India s Biggest online Sale on Flipkart

Flipkart की शानदार 'बिग बिलियन डेज 2019 सेल' का आगाज 29 से 4 Oct तक,अब होगी महाबचत

ऑनलाइन शॉपिंग साइट्स से कम दाम में अच्छा सामान खरीदने के लिए बड़ी छूट वाली सेल का इंतजार कर रहे लोगों को लिए खुशखबरी है। इस बार फ्लिपकार्ट पर 6 दिन तक चलने वाली ''द बिग बिलियन डेज 2019 सेल'' (Flipkart Big Billion Days 2019 Sale) 29 सितंबर से शुरू होने जा रही है जो 4 अक्टूबर तक चलेगी। इस सेल में कपड़ों से लेकर लेटेस्ट मॉडल के मोबाइल फोन, गैजेट्स और अन्य सभी तरह के सामानों पर शानदार ऑफर्स और भारी डिस्काउंट मिलेंगे।

अभी visit करे flipkart,यहाँ क्लिक करे- 

बिग बिलियन डेज सेल के पहले दिन होम एप्लायंसेज, स्मार्ट डिवाइस, टीवी और अन्य सामानों पर डील्स मिलेंगी। 30 सितंबर से मोबाइल फोन, टैबलेट, गैजेट्स और इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट पर ऑफर्स मिलेंगे।

हम आपको यह बताते हुए चलते है की अगर आप फ्लिपकार्ट के प्लस मेंबर है तो आपके लिए सेल 4 घंटे पहले से शुरू हो जायेगा।

Flipkart Big Billion Days Sale 2019: 29 सितंबर से शुरू होने वाली इस सेल में स्मार्टफोन के अलावा होम अप्लायंसेज और फैशन प्रोडक्ट्स पर भारी डिस्काउंट ऑफर किया जाएगा। इस सेल में Xiaomi, Samsung, Realme के अलावा Motorola के लेटेस्ट एंड्रॉडड वन स्मार्टफोन्स पर भी ऑफर किया जा रहा है। सेल में कई प्रीमियम और मिड रेंज के स्मार्टफोन्स पर डिस्काउंट ऑफर किए जाएंगें। खास तौर पर Rs 20,000 के कम कीमत में मिलने वाले कई स्मार्टफोन्स की कीमत में प्राइस कट देखने को मिल सकता है। Realme, Xiaomi और Vivo ने अपने इस सेल के दौरान मिलने वाले ऑफर्स की पहले ही घोषणा कर दी है।

क्रेजी डील्स के लिए रहें तैयार(Watch on You Tube)

माना जा रहा है कि इस बार 'द बिग बिलियन डेज 2019 सेल में फ्लैट डिस्काउंट और ऑफर के अलावा फ्लैश सेल भी होगी और इसे 'क्रेजी डील्स' नाम दिया गया है।

100 करोड़ रुपये जीतने का मिलेगा मौका 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, फ्लिपकार्ट ग्राहकों को इस सेल में 100 करोड़ रुपये जीतने का मौका देगा। इसके लिए ग्राहकों गेम्स में पार्टिसिपेट करना होगा और जीतने पर इनाम दिया जाएगा। इसके साथ ही ग्राहकों को प्रोडक्ट्स की खरीदी पर सुपरकॉइन्स समेत दिग्गज सुपर स्टार्स से मिलने का मौका मिलेगा। इस सेल के दौरान फ्लिपकार्ट नए-नए प्रोडक्ट्स को लॉन्च कर सकता हैं। गौर करने वाले बात है कि इस बार बिग बिलियन सेल में नए ब्रांड्स हिस्सा ले सकते हैं।  

फ्लिपकार्ट के मुख्य अधिकारी कल्याण कृष्णमूर्ति ने कहा है कि भारत में त्यौहार का सीजन शुरू होने जा रहा है जिसको ध्यान में रखकर फ्लिपकार्ट सेल को शुरू किया जाएगा। इस दौरान हम ग्राहकों को ज्यादा से ज्यादा फायदा पहुंचाने की कोशिश करेंगे। इस बार हमने अपने सेल में दुनिया के बड़े ब्रांड्स को अपने साथ जोड़ा है।

फ्लिपकार्ट के ब्रैंड्स पर 90% तक की छूट
Big Billion Days सेल में आपको रात 12 बजे, सुबह 8 बजे, दोपहर 12 बजे और रात 8 बजे मोबाइल, टेलिविजन, लैपटॉप पर क्रेजी डील्स मिलेंगी। वहीं, महा प्राइस ड्रॉप में क्लोदिंग, ब्यूटी समेत कई प्रॉडक्ट्स पर 20 पर्सेंट की अतिरिक्त छूट मिलेगी। सेल में टेलिविजन ऐंड अप्लांयसेज पर 75% तक छूट मिलेगी। इसके अलावा, इलेक्ट्रॉनिक ऐंड अक्सेसरीज पर 90 फीसदी तक की छूट सेल में मिलेगी। बिग बिलियन डेज सेल में फ्लिपकार्ट के ब्रैंड्स पर 90 फीसदी तक की छूट मिलेगी।

अपने ग्राहकों और ज्यादा फायदा पहुंचने के लिए फ्लिपकार्ट ने एक्सिस बैंक और आईसीआईसीआई बैंक के साथ करार किया है। इसके तहत एक्सिस बैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड और आईसीआईसीआई बैंक के क्रेडिट कार्ड से भुगतान पर 10 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा ग्राहकों की सहूलियत के लिए बिना ब्याज वाली ईएमआई और एक्सचेंज ऑफर की भी सुविधा होगी।

Massage (संदेश) : आशा है की "Flipkart की शानदार बिग बिलियन डेज 2019 सेल का आगाज 29 से 4 Oct तक,अब होगी महाबचत |India s Biggest online Sale on Flipkart" आपको पसंद आयी होगी। कृपया अपने बहुमूल्य सुझाव देकर हमें यह बताने का कष्ट करें कि Motivational Thoughts को और भी ज्यादा बेहतर कैसे बनाया जा सकता है? आपके सुझाव इस वेबसाईट को और भी अधिक उद्देश्यपूर्ण और सफल बनाने में सहायक होंगे। आप अपने सुझाव निचे कमेंट या हमें मेल कर सकते है!
Mail us : jivansutraa@gmail.com

दोस्तों अगर आपको हमारा post पसंद आया हो तो अपने दोस्तों के साथ share करे और उनकी सहायता करे. आप हमसे Facebook Page से भी जुड़ सकते है Daily updates के लिए.

इसे भी पढ़े :

Leave a Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here